Rajasthan, Madhya Pradesh Assembly Election 2018 Result | विधानसभा चुनाव 2023: राजस्थान, मध्य प्रदेश | Maheshwari | Maheshwari Samachar

राजस्थान, मध्यप्रदेश चुनावों में विजयी माहेश्वरी प्रत्याशियों का

हार्दिक अभिनन्दन !


rajasthan-madhya-pradesh-assembly-election-2018-result

राजस्थान, मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में राजस्थान से माहेश्वरी समाज के श्रीमती किरणजी माहेश्वरी (राजसमंद) और अशोकजी लाहोटी (सांगानेर), मध्यप्रदेश से माधवजी मारु (मनासा) विजयी हुए है. माहेश्वरी समाजजनों ने राजनीति में सक्रीय भूमिका निभाते हुए विधानसभा (असेम्ब्ली) में पहुंचने पर समस्त देशभर के "माहेश्वरी समाज" में ख़ुशी की लहर है. देशभर के अनेको माहेश्वरी समाजबंधुओं ने इनका अभिनन्दन किया, बधाई और शुभकामनाएं दी.

माहेश्वरी समाज की सर्वोच्च धार्मिक-आध्यात्मिक संस्था माहेश्वरी अखाड़ा के पीठाधिपति महेशाचार्य प्रेमसुखानन्द माहेश्वरी महाराज ने इन सभी प्रत्याशियों के जित पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी और विश्वास जताया है की चुनावों में जीतकर अपने अपने प्रदेशों के विधानसभा में पहुंचे माहेश्वरी समाजजन उनके अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए समर्पित भाव से कार्य करेंगे, साथ ही माहेश्वरी समाज के प्रति उनके उत्तरदायित्व का भी ध्यान रखेंगे और अपने कार्य से माहेश्वरी समाज के सम्मान और गौरव को बढ़ाएंगे. अ. भा. माहेश्वरी महासभा के सभापति श्यामसुन्दरजी सोनी, महासभा के महामंत्री संदीपजी काबरा, माहेश्वरी सेवा सदन के अध्यक्ष जुगलकिशोरजी बिड़ला भाजपा के उपाध्यक्ष श्यामजी जाजू आदि अनेको मान्यवरों ने और समाजजनों ने किरणजी माहेश्वरी, अशोकजी लाहोटी, माधवजी मारु का अभिनन्दन करके उन्हें शुभकामनाएं दी है.

No comments:

Post a Comment